Home / Breaking News / हल्द्वानी व रुद्रपुर में पुलिस को छकाने वाले डकैत आए पकड़ में
मृतक राधा तथा घटना की फाइल फोटो

हल्द्वानी व रुद्रपुर में पुलिस को छकाने वाले डकैत आए पकड़ में

डकैतों की संख्या को लेकर फंसा पेंच, शाम तक होगी पत्रकारवार्ता
-दो मामलों में पकड़े गए तीन लेागोंं को लेकर रुद्रपुर पुलिस हल्द्वानी पहुंची
-हल्द्वानी पुलिस ने भी दबोचे हैं दो शातिर अपराधी
-राधा हत्याकांड व रुद्रपुर डकैती का होना है खुलासा
हल्द्वानी/रुद्रपुर। हल्द्वानी 10 जुलाई को तुलसी विहार में महिला को घायल करके घर में लूटपाट करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर उधमसिंह नगर और नैनीताल पुलिस खौफ के साये में जी रहे लोगों को एक और बड़ी राहत वाली खबर देने की तैयारी में है। सूत्रों के मुताबिक आज शाम तक पुलिस हल्द्वानी के राधा हत्याकांड व रुद्रपुर के दो डकैती के मामलों का खुलासा कर सकती है। खबर मिल रही है कि पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनका संबंध छैमार गिरोह से बताया जा रहा है।
पुलिस सूत्रों का दावा है कि गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में से दो को हल्द्वानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से राधा हत्या कांड में लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है। उधर उधमसिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर में हुए इसी प्रकार के दो मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस के अंदर के सूत्र बता रहे हैं कि दोनों मामलों में समानता को देखते हुए खुलासा हल्द्वानी के आई जी कार्यालय में करने का निर्णय लिया गया। लेकिन एक तकनीकी पेंच फंसने के कारण आज दोपहर तक पुलिस ने पत्रकार वार्ता नहीं बुलाई है। बताया जा रहा है कि उधमसिंह नगर से गिरफ्तार किए गए चार में से तीन आरोपियों के हवाले से ही वहां की पुलिस मामले का खुलासा करना चाहती है जबकि नैनीताल पुलिस गिरफ्तार लोगों की संख्या छह बताने पर अड़ गई है।
हमारे रुद्रपुर संवाददाता के अनुसार आज सुबह ही रुद्रपुर पुलिस चार लोगों को वाहन में बिठा कर हल्द्वानी के लिए कूच कर गई, फिलहाल आरोपियों को कहा रखा गया है यह पता नहीं चल सका है। हल्द्वानी में मीडियाकर्मियों को ताजे खुलासे के बारे में भनक लगी तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों को फोन खड़खड़ाने शुरु कर दिए। लेकिन हल्द्वानी का कोई भी अफसर यह नहीं बता सका कि मामले का आज ही खुलासा हो सकेगा या नहीं।

 

 

 

सनसनीखेज था राधा हत्याकांड
हल्द्वानी। बैड़ा पोखरा में गत माह हुए राधा हत्या लूट कांड के बाद समूचे तराई क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। लुटेरों ने घर में घुसकर कमरे में सो रहे पति -पत्नी पर हमला कर दिया था। पत्नी की तो मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन पति अभी तक कोमा में है। इस कांड का सबसे हैरत वाला पहलू यह था घटना के दो दिन बाद घर में एक हत्या की जानकारी लोगों के माध्यम से पुलिस को मिली थी। जबकि पति इतनी देर बेहोशी की हालत में उसी कमरे में पड़ा रहा जहां उसकी पत्नी का शव पड़ा था।

About saket aggarwal

Check Also

एसडीएम कॉलेज में डां0 नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में डां0 डीएस नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *