Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरा होने पर निकाली बाइक रैली

मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरा होने पर निकाली बाइक रैली

युवा मोर्चे ने किया बाइक रैली का आयोजन

डोईवाला/ब्यूरो। मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा युवा मोर्चे से जुड़े कार्यकर्ताओं ने डोईवाला में बाइक रैली निकाली।

बाइक रैली डोईवाला के विभिन्न क्षेत्रों से होती हुई रानीपोखरी, अठुरवाला, माजरीग्रांट, थानों, मारखमग्रांट, थानों से होती हुई आर्शीवाद वाटिका पर समाप्त होकर जन सभा में तब्दील हो गई। जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के हर वर्ग को ध्यान में रखकर कई महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित की हैं। स्किल डवलपमैंट, मेक इन इंडिया, मुद्रा ऋण योजना की मदद से करोड़ों लोगों को रोजगार मिला है। और कई युवा उद्यमी भी बने हैं।

युवा मोर्चे के जिलाध्यक्ष विपुल मंडोली ने कहा कि मोदी सरकार की सफलता से घबराकर ही सारी विपक्षी पार्टियां एक हो गई हैं। लेकिन विपक्षी पार्टियां कितना भी जोर लगा लें। 2019 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। युवा मोर्चे के जिलामंत्री रोहित बडोला ने कहा कि केंद्र की मजबूत सरकार से देश और दुनिया में भारत की अलग छवि बनी है। और देश मजबूती से आगे बढ रहा है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नगीना रानी, जिलामंत्री दिनेश सजवाण, जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत, रामेश्वर लोधी, राजेंद्र मनवाल, श्रवण प्रधान, अमित शाह, त्रिलोक रावत, करण रावत, रोहित क्षेत्री, प्रेम पुण्डीर, नितिनि बडथ्वाल, संजीव लोधी, विपुल सजवाण, प्रदीप नेगी, दीवान सिंह आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

एनएसयूआई ने परिवहन विभाग का पुतला फूंका

डोईवाला/ब्यूरो। नाराज एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज गेट के सामने बसें न रूकने को लेकर परिवहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *