Home / Breaking News / रणबीर कपूर की संजू 250 करोड़ रुपये के पार, अब नजर 300 करोड़ पर

रणबीर कपूर की संजू 250 करोड़ रुपये के पार, अब नजर 300 करोड़ पर

नई दिल्ली (एजेंसी)। रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का कहर बरपा दिया है, और संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। ‘संजू’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई रुकने का नाम ही नहीं ले रही है, और नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की मानें तो राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ ने पिछले दस दिन में 261.83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ‘संजू’ का दूसरी वीकेंड 61.75 करोड़ रुपये का रहा है जबकि ‘संजू’ ने पहल हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर उगाहे थे। ‘संजू’ ने इस शुक्रवार को 12.50, शनिवार को 21 और रविवार को 28 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।
फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर ‘संजू’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 350 करोड़ रुपये तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है। वैसे भी ‘संजू’ के पास अभी चार दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से ‘सूरमा’ और हॉलीवुड की ‘ऐंट मैन ऐंड द वास्प’ रिलीज हो रही है। इस तरह ‘संजू’ को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है।
राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ‘संजू’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ‘संजू’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली बायोपिक 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी। फिल्म ने सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी:21 को देहरादून कूच का ऐलान

हल्द्वानी। उत्तराखंड कार्मिक, शिक्षक, आउटसोर्स संयुक्त मोर्चा 21 जुलाई को देहरादून कूच करेगा। इस मौके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *