Home / Breaking News / रुद्रपुर पुलिस ने किया रीता हत्याकांड का खुलासा

रुद्रपुर पुलिस ने किया रीता हत्याकांड का खुलासा

50 साल की महिला पर बुरी नजर रखता था 24 वर्षीय हत्यारा

हत्यारोपी गिरफ्तार,हत्या में प्रयुक्त चाकू समेत खून से सने कपड़े भी बरामद,मंगलवार को बीएसएनएल कालोनी में हुई थी रीता की हत्या
कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भेजा जेल

रुद्रपुर। बीएसएनएल कोलानी में पचस वर्षीय महिला का कत्ल हत्यारोपी की बदनीयती के चलते हुआ था। जब महिला को वह काबू नहीं कर सका तो उसने घर में ही रखे जाकू से महिला को गोद डाला। पुलिस ने बीएसएनएल कालोनी में रीता सिंह हत्याकांड का खुलासा कर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने हुये कपड़े बरामद किये है। आरोपी को कानूनी प्रक्रिया के बाद कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बुधवार को एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कोतवाली में खुलासा करते हुये बताया कि मंगलवार को दोपहर को रुद्रपुर की बीएसएनएल कालोनी निवासी रतिभान की पत्नी रीता सिंह की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी थी। मृतका की पुत्री रेखा की तहरीर पर पड़ोस में रह रहा राहुल मिश्रा पुत्र रमा प्रसाद मिश्रा पर हत्या का आरोप लगाते हुये रिपोर्ट दर्ज कराई। एसएसपी ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी वहां से भाग गया। इसकी सूचना आरोपी के पिता ने ही पुलिस को 112 को दी। राहुल की गिरफ्तारी को सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। देर शाम को हत्यारोपी को काशीपुर रोड नवोदय स्कूल के पास से दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी राहुल रीता सिंह पर गलत नजर रखता था और घटना के समय रीता सिंह अकेली थी। इसी मकसद से वह रीता सिंह के कमरे में जा घुसा और वह अपने मकसद में कामयाब न होने पर वहीं से उठाया चाकू से रीता को गोद दिया था। इससे रीता की मौके पर मौत हो गई थी।
एसएसपी ने बताया कि आरोपी के पिता भी बीएसएनएल में ही कार्यरत है और दोनों परिवार एक ही फ्लोर में रहते हैं। हत्यारोपी का परिवार मूल रुप से यूपी के जिला बाराबंकी के थाना असुन्दरा के ग्राम जरौली का निवासी है। वह भागने की फिराक में था। हत्यारोपी के खिलाफ कार्रवाई के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया। खुलासा के समय एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा, एसपी अपराध प्रमोद कुमार,सीओ सिटी हिमांशु शाह समेत टीम में शामिल कर्मी मौजूद रहे।

 

 

खुलासा करने वाली टीम :
सीओ सिटी हिमांशु शाह, इस्पेक्टर कैलाश चन्द्र भट्ट, एसएसआई भुवन चन्द्र जोशी, एसआई विपिन चन्द्र जोशी, एसआई सुधाकर जोशी, कास्टेबल गणेश पांडे, चन्द्रशेखर टाकुली शामिल रहे।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: चोरों ने एक दिन में चार बाइकें उड़ाई

  हल्द्वानी। वाहन चोरों ने एक दिन में अलग-अलग स्थानों से चार बाइकों पर हाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *