Home / Breaking News / आर्मी पब्लिक स्कूल के 8, होली एंजिल के 6 होनहार लाये 10 सीजीपीए

आर्मी पब्लिक स्कूल के 8, होली एंजिल के 6 होनहार लाये 10 सीजीपीए

अल्मोड़ा। सीबीएसई की हाईस्कूल परीक्षा में अल्मोड़ा के छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है। आर्मी पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय के 8 विद्यार्थियों ने अधिकतम 10 सीजीपीए से परीक्षा उत्तीर्ण करके कीर्तिमान स्थापित किया है, वहीं होली एंजिल पब्लिक स्कूल में 6 विद्यार्थियों ने दस ग्रेड के अंकों के साथ सफल रहे। महर्षि विद्या मंदिर की छात्रा विभूति तिवारी ने भी 10 सीजीपीए हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।
होली एंजिल पब्लिक स्कूल में दसवीं का परीक्षाफल घोषित होते ही प्रसंता की लहर दौड़ गई। विद्यालय में 6 छात्र-छात्राएं दस ग्रेड अंकों के साथ सफल रहे, जो क्रमशः अमीषा जोशी क्रिपांक्षा पन्त, कीर्ति रावत, ज्योत्सना अल्मिया, कनिका जोशी गरिमा मेहता रही। वहीं
9.8 ग्रेड अंकों के साथ तीन विधियार्थी उत्तीर्ण हुए। इस वर्ष विद्यालय में 51 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी, जिसमंे सभी विद्यार्थी उत्तीर्ण रहे। विद्यालय का परीक्षाफल शत-प्रतिशत रहा। प्रधानाचार्या श्रीमती प्रिया कौशिक ने विद्यार्थियों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने सभी शिक्षकों के प्रयासों की भी सहराना की। उन्होंने कहा की विद्यार्थियों के अच्छे प्रदर्शन के लिए अध्यापकों, अभिभावकों तथा विद्यार्थियों के सम्मलित प्रयास का योगदान है तथा प्रधानाचार्याें ने सभी अभिभावकों को अपनी और विद्यालय परिवार की ओर से बधायी दी। शारदा पब्लिक स्कूल के 45 में से 7 बच्चों ने सीजीपीए अंक प्राप्त किये। 20 ने 9 सीजीपीए प्राप्त किया। प्रधानाचार्य विनीता शेखर ने बच्चों व स्टाॅफ को बधाई दी है। न्यू मार्डन पब्लिक स्कूल में परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। यहां अध्ययनरत सभी 25 बच्चे परीक्षा में सफल रहे। करन सिंह 9.5, कामाक्षी बौड़ाई 8.8 तथा सागर भंडारी 8.6 सीजीपीए अंक लेकर क्रमशः पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। महर्षि विद्या मंदिर अल्मोड़ा में विभूति तिवारी 10 सीजीपीए प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। कुल 9 छात्र-छात्राओं ने 9 सीजीपीए से अधिक अंक प्राप्त किये। विद्यालय के सत्यम साह ने 9.8 सीजीपीए, नीरज रावत ने 9.6 सीजीपीए, संध्या नित्वाल ने 9.4 सीजीपीए, अंति चंदोला ने 9.4, दीपशिखा नयाल ने 9.2, कुलदीप चैहान ने 9.2, अंजली बिष्ट ने 9.0, हितेश पांडे ने 9.0 तथा वीरेंद्र खाती ने भी 9.0 सीजीपीए हासिल किये। विद्यालय के प्रधानाचार्य बीबी भट्ट ने सभी अव्वल रहे छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

About saket aggarwal

Check Also

उक्रांद कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा सरकार का पुतला दहन, पंचेश्वर की जन सुनवाई प्रभावित करने का आरोप

अल्मोड़ा। भाजपा पर केंद्रीय नेताओं के दबाव मंे पंचेश्वर बांध की जन सुनवाइयों को प्रभावित …

3 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *