Breaking News
Home / Breaking News / रुडक़ी कांड : तीन और शव पहुंचे पोस्टमार्टम को

रुडक़ी कांड : तीन और शव पहुंचे पोस्टमार्टम को

रुडक़ी। रुडक़ी थाना झबरेड़ा क्षेत्र में हुई कच्ची शराब का तांडव अभी समाप्त नहीं हुआ है। आज तीसरे दिन भी सिविल अस्पताल की मोर्चरी में 3 शव पोस्टमार्टम के लिए लाए जा चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका प्रदेश के अलग अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। अबतक इस शराब कांड में मरने वालों की संख्या करीब 35 पहुंच गई है। जिसमें 21 के शव रुडक़ी सिविल अस्पताल में ही पोस्टमार्टम के लिए लाए जा चुके हैं।
जहरीली कच्ची शराब का सेवन करने वाले मोनू पुत्र मोहर सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी बिंदु खडक़ थाना झबरेड़ा व सुनील पुत्र टीकाराम उम्र 45 वर्ष निवासी बिंदू खडक़ थाना झबरेड़ा को शनिवार रुडक़ी के राजकीय चिकित्सालय से एम्स रेफर किया गया था। जिनकी रस्ते में ही हालत बिगडऩे से मौत हो गई। इन दोनों व्यक्तियों के शव को रुडक़ी पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। वहीं आज रविवार सुबह को चरण पुत्र गरीबा उम्र 45 वर्ष निवासी नगला दुहाली पुरकाजी उत्तर प्रदेश जो कि उत्तराखंड के थाना झबरेड़ा में मानकपुर आदमपुर में शंकर ईट भट्टे पर मजदूरी का काम किया करता था।
जिसकी जहरीली कच्ची शराब पीने से हालत गंभीर होने पर उसे झबरेड़ा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी इसके बाद उसके शव को भी रुडक़ी के राजकीय चिकित्सालय में स्थित पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है।

 

 

 

About saket aggarwal

Check Also

रामनगर : भाजपा नेता स्वामी के खिलाफ दी तहरीर

रामनगर। कांग्रेस के युवराज व सांसद राहुल गांधी को नशेड़ी कहे जाने से नाराज एनएसयूआई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *