Home / Breaking News / रुडक़ी में आठ और लोगों की मौत

रुडक़ी में आठ और लोगों की मौत

सात लोग बिंडु गांव के जबकि एक व्यक्ति खडक़ गांव में मरा

रुडक़ी। बालूपुर गांव में जहरीली शराब पीने से आज आठ और लोगों की मौत हो गई है। इस तरह इस घटना बालूपुर-बिन्डु-खडक़ गांव में मरने वालों की संख्या 29 हो गई है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की सही जानकारी मिल पायेगी। उन्होंंने बताया कि एसपी देहात नवनीत सिंह भुल्लर के निर्देशन में सीओ मंगलौर डीएस रावत के नेतृत्व में झबरेड़ा थानाध्यक्ष को निलंबित करने के बाद नियुक्त किये गये थानाध्यक्ष कमल कुमार भंडारी व नवनियुक्त इकबालपुर चौकी इंचार्ज अजय जाटव को मिलाकर एक पुलिस टीम का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।
देर रात काबीना मंत्री मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री निशंक ने पीडि़तों का हाल जाना और अधिकारियों को अस्पताल में रात भर कैम्प करने के निर्देश दिए, साथ चिकित्सकों को बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने को कहा, उन्होंने कहा कि अधिकारियों की जवाबदेही तय होगी, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे, सरकार घटना को लेकर गम्भीर है।
आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रभावित गांव में पहुंचे। उन्होंंने सरकार पर जमकर निशाने साधे।

 

 

 

 

आज मरे लोगों की सूची

कुलवीर पुत्र सुखपाल, शशिपाल पुत्र बारू, बिट्टू पुत्र धर्मपाल, पाल पुत्र मामराज, गूलर पुत्र बिट्टू, शिवकुमार पुत्र सतपाल, मोनू पुत्र शिवकुमार (सभी बिन्डु गांव निवासी) एवं धनीराम पुत्र ज्ञान सिंह निवासी खडक़ गांव।

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल में पीक पर पर्यटन सीजन

पर्यटकों को खूब भा रही सरोवर नगरी की दिलकश वादियां   उत्तरांचल दीप ब्यूरो,नैनीताल। बुधवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *