Home / Breaking News / रुद्रपुर: मॉडल कालोनी में डकैती का प्रयास, हड़कंप

रुद्रपुर: मॉडल कालोनी में डकैती का प्रयास, हड़कंप

रुद्रपुर। मॉडल कालोनी में एक पेट्रोल पंप कारोबारी के घर पर तड़के करीब ढाई बजे डकैती का प्रयास किया गया। परिजनों के जागने पर बदमाश भाग गए। एसपी सिटी, सीओ व इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। मौके से चाकू, पेचकस व अन्य औजार बरामद हुए।
इंदिरा चौक पर बल्देव डाबर का पेट्रोल पंप है। उनका निवास मॉडल कालोनी में है। डाबर गुुरुवार को दिल्ली गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी सुनीता व छोटा बेटा सौरभ थे। सुनीता भूतल स्थित बेडरूम में सो रही थी, जबकि सौरभ पहली मंजिल पर सो रहे थे। रात करीब ढाई बजे सुनीता को घर में कुछ आहट सुनाई दी। उन्होंने फोन कर सौरभ को सूचना दी। सौरभ ने ऊपर से झांक कर देखा तो चार-पांच नकाबपोश बदमाश सड़क पर दिखाई दिए। सौरभ ने शोर मचाया तो नकाबपोश बदमाश भाग गए। शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। तब देखा गया कि बदमाशों ने पेच खोल कर घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की की ग्रिल खोल ली थी। इसी के सहारे वे घर में दाखिल हो गए थे। जब तक वे वारदात में कामयाब हो पाते, तब तक सुनीता जाग गई। सुबह एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार, इंस्पेक्टर कैलाश भट्ट भी मौके पर पहुंचे। मौके से एक चाकू, खिड़की खोलने में प्रयुक्त पेचकस आदि औजार भी बरामद हो गए। सुबह बल्देव डाबर भी रानीखेत एक्सप्रेस से घर पहुंच गए। पुलिस ने जानकारी ली तो डाबर ने बताया कि वे अपने बड़े बेटे से मिलने दिल्ली गए थे। अफसरों ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलवा लिया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
पुलिस ने पूरी कालोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो कैमरों में भागते हुए नकाबपोश बदमाशों की तस्वीर दिखी। अंधेरा व नकाब पहने होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है।

 
तीन साल पहले पड़ी डकैती का सुराग नहीं

मॉडल कालोनी शहर की पॉश कालोनी में शुमार है। करीब तीन साल पहले भी यहां कारोबारी प्रेम अरोरा के घर में डकैती डाली गई थी, लेकिन उस वारदात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका। अभी कुछ दिन पहले कारोबारी अनिल तनेजा को सरेशाम लूट लिया गया था। इस वारदात का तो पुलिस ने खुलासा कर दिया था, लेकिन लगातार वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लग गया है।
व्यापारियों में गुस्सा
मॉडल कालोनी व शहर में बढ़ रहे अपराधों पर व्यापारियों में गुस्सा है। उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा कि ऐसा लगता है कि पुलिस गश्त पर निकल ही नहीं रही है। जल्द वारदातों पर अंकुश नहीं लगा तो व्यापारियों को आंदोलन करने पर विवश होना पड़ेगा।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी : करीम नगर महासचिव बने

हल्द्वानी। लोहिया-राजनारायण संघर्ष समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मो.सुलेमान मलिक ने अब्दुल करीम को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *