Breaking News
Home / Uncategorized / रुद्रपुर में दिनदहाड़े व्यापारी पर फायरिंग, जख्मी

रुद्रपुर में दिनदहाड़े व्यापारी पर फायरिंग, जख्मी

नैनीताल-दिल्ली एनएच पर एचडीएफसी बैंक के बाहर की वारदात, घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली

रुद्रपुर। बुधवार को आवास विकास क्षेत्र एचडीएसफी बैंक के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर लूटने के प्रयास से फायरिंग कर दी। छर्रे लगने से व्यापारी जख्मी हो गया। दिनदहाड़े हुई वारदात ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी और पुलिस में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस से जानकारी लेने के बाद बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी। उधर घायल को उपचार के लिये अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के मुताबिक गल्ला मंडी निवासी व्यापारी सुभाष की मंडी में ही दुर्गा ट्रेडर्स के नाम से आढ़त है। बुधवार को सुभाष का पुत्र शगुन भुड्डी आवास विकास क्षेत्र नैनीताल रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा करने गया। बताया जा रहा है कि इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उसको बैंक के बाहर ही रास्ता रोक लिया साथ ही लूटने के प्रयास से फायरिंग कर दी। फायर उसके दायें हाथ से घसीटती हुई निकल गई। मौके पर लोगों के एकत्र होता देख बदमाश भाग गये। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और व्यापारी से जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ को नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। दिनदहाड़े हुई फायरिंग को लेकर लोगों में दहशत है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान के बैंक में हड़कंप मच गया। सीओ स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ को सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

 

 

व्यापारियों में रोष
रुद्रपुर। शहर में दिन दहाड़े बदमाशों द्वारा व्यापारी पर फायरिंग कर लूटने के प्रयास की घटना को लेकर व्यापारियों में रोष है। मौके पर व्यापारियों समेत राजनैतिक दलों के लोग भी पहुंचे गये। देवभूमि व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष गुरमीत सिंह ने घटना पर रोष जताते हुये पुलिस से जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है। उनका कहना था कि व्यापारी में असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। घटना स्थल पर तमाम व्यापारी पहुंच गये।

 
बेहड़ ने जाना पीडि़त का हाल
रुद्रपुर। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ भी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने घायल व्यापारी का हाल चाल जाना और उससे घटना की जानकारी ली। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। उनका कहना था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। बदमाश खुले आम शहर में वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर में बढ़ते अपराधों से राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिये।

About saket aggarwal

Check Also

घरेलू गृहणियों के साथ मनाया तीज महोत्सव

श्री मंगलम सोसायटी ने महिलाओं के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान लोकगायिका कल्पना चैहान के गीतों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *