Home / Breaking News / रामनगर : सडक़ निर्माण में अनियमितता का आरोप
नगर पालिका द्वारा बनाई गई नवनिर्मित सडक़।

रामनगर : सडक़ निर्माण में अनियमितता का आरोप

रामनगर। नगर पालिका द्वारा बनाई गयी सडक़ पर आपत्ति करते हुये लोगों ने एसडीएम हरगिरी गोस्वामी को ज्ञापन सौंपते हुये ठेकेदार का भुगतान रोकने एवं सडक़ निर्माण की जांच की मांग की है। वहीं निर्माणाधीन सडक़ से गुजरने वाले वाहनों से उड़ रही धूल से भी निजात दिलाने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद द्वारा वार्ड नम्बर 18 मोतीमहल के निकट जीपीपी इंटर कॉलेज गली में कराये गये सडक़ निर्माण में लोगों ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार ने जेसीबी से पुरानी सडक़ को खोदकर बोर्ड परीक्षा के बीच हुये अवकाश के दिनों में उस पर मिट्टी भरान करवा दिया। इसके साथ-साथ बोर्ड परीक्षा समाप्त होने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मानकों को ताक पर रखकर आनन-फानन में सडक़ का निर्माण कार्य भी पूरा करवा दिया।
मोहल्लेवासियों का आरोप है कि सडक़ निर्माण कार्य में निर्धारित मानकों का पालन नहीं किया गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में पूनम अग्रवाल, कमला देवी, सुनीता शर्मा, संजय मिश्रा, शशि शर्मा, रतन शर्मा, दया देवी, ज्योति शर्मा, पूजा शर्मा, विनोद शर्मा, संतोष पाठक, नेहा अग्रवाल, बृज शर्मा, आशा सैनी, मुन्नी देवी आदि शामिल रहे। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मनोज दास ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और धांधली पाई गई तो सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी : आर्यसमाज में विश्व कल्याण यज्ञ

हल्द्वानी। आर्यसमाज के वेद प्रचार एवं विश्व कल्याण यज्ञ के दूसरे दिन प्रात:कालीन सत्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *