Home / Breaking News / संजू का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 200 करोड़ के करीब पहुंची

संजू का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 200 करोड़ के करीब पहुंची

नई दिल्ली:  संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कमाल करके दिखा रही है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अब यह रफ्तार 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए बढ़ रही है. धांसू एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले रणबीर कपूर इस साल बॉलीवुड के बेताज बादशाह बन चुके हैं. रणबीर के करियर यह पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करके कई बॉलीवुड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर लिया है. फिलहाल ‘संजू’ के पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा.
फिल्म ने पांचवें दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए 21 करोड़ रुपए से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी है कि ‘संजू’ ने 5वें दिन 21.50 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. कुल 5 दिन में फिल्म ने 167 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

फिलहाल अब यह दौड़ 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की है. देखना होगा कि कितने दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन कर पाती है. अगर यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार हो जाता है तो ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ के बाद साल की तीसरी फिल्म बन जाएगी.
बता दें संजय दत्त की बॉयोपिक देखने के लिए दुनियाभर में ऐसी भीड़ उमड़ी कि रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के जरिए रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 46.71 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 25.35 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 21.50 करोड़ रुपए कमा डाले.

फिल्म ने सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘संजू’ का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी:21 को देहरादून कूच का ऐलान

हल्द्वानी। उत्तराखंड कार्मिक, शिक्षक, आउटसोर्स संयुक्त मोर्चा 21 जुलाई को देहरादून कूच करेगा। इस मौके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *