Breaking News
Home / Breaking News / रुद्रपुर : सैनिक की तरह करें अपने बूथ की ‘चौकीदारी’

रुद्रपुर : सैनिक की तरह करें अपने बूथ की ‘चौकीदारी’

रुद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। जुलूस से पहले रैली में भट्ट ने कार्यकर्ताओं का आह्वïान किया कि वे एक सैनिक की तरह अपने बूथ की ‘चौकीदारी’ करें।
गल्ला मंडी में आयोजित जनसभा में भाजपा नेता जमकर कांग्रेस नेताओं पर बरसे। भाजपा नेताओं ने कहा कि इस चुनाव में देश को प्रगति पथ पर ले जाने का संकल्प लेना है। इसके लिए हर कार्यकर्ता को जुटना होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि देश ने तय कर दिया है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। बस अब मुहर लगनी बाकी है। इसके लिए सभी कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत करें। बूथ जीतेंगे तो चुनाव जीतेंगे। भट्ट ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए मोदी मैदान में पहुंचने की अपील की।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या, दोनों जिलों के विधायक, नैनीताल जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्टï, शिव अरोरा, दर्जा मंत्री रेनू अधिकारी, सुरेश परिहार, मेयर जोगेंद्र रौतेला, उषा चौधरी, रामपाल सिंह, भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा, मनोनीत विधायक, तरुण बंसल, भगीरथ लाल चौधरी, भारत भूषण चुघ, विरेंद्र सामंती समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

गायब रहे पासी व पांडेय
नामांकन के जुलूस व रैली से पूर्व सांसद बलराज पासी व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय गायब रहे। अलबत्ता पांडेय के पुत्र अतुल पांडेय जरूर गल्ला मंडी में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के साथ मौजूद रहे। अतुल से जब कैबिनेट मंत्री की गैरमौजूदगी के बारे में पूछा गया तो बस उन्होंने इतना ही कहा कि दोनों लोग जुलूस में शामिल होंगे। भाजपा प्रत्याशी ने भी अपने संबोधन में अरविंद पांडेय को छोड़ जिले के सभी विधायकों का नाम लिया।

 

 
टै्रक्टर-ट्राली से आए खरबंदा
किसान नेता व समाजसेवी जसविंदर सिंह खरबंदा टै्रक्टर ट्राली लेकर अपने समर्थकों के साथ रैली में आए। खरबंदा ने मोदी को सबसे बड़ा किसान हितैषी बताते हुए कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।
खूब गंूजा ‘जय श्री राम’ व ‘वंदे मातरम’
रैली के दौरान जमकर ‘जय श्री राम’ ‘भारत माता की जय’ व ‘वंदे मातरम’ के नारे गूंजे। भाजपाइयों ने एक ही रट अजय भट्ट के भी खूब नारे लगाये।

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल: बारिश ने खोली पालिका की सफाई व्यवस्था की पोल

उत्तरांचल दीप ब्यूरो, नैनीताल। शुक्रवार को यहां सुबह से ही आसमान में बादल छा गये। इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *