Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर ने की हिंदी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग, उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर ने की हिंदी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग, उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के बाद शाहिद ने उत्तराखंड में की अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग

डोईवाला/ब्यूरो। फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फिल्म यूनिट के साथ अपनी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग की।

बुधवार के दिन कड़ाके की ठंड़ के बावजूद एयरपोर्ट पर हिंदी फिल्म कबीर सिंह के कुछ दृश्य फिल्माए गए। इस फिल्म मे शाहिद कपूर और कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म मेडिकल कॉलेज और मेडिकल स्टूडेंट पर आधारित है। जिसमें एक होनहार स्टूडेंट को कई समस्याओं से जूझते हुए दिखाया गया है। और जिस कारण वो शराब और ड्रग्स के गलत रास्ते पर चला जाता है। एयरपोर्ट पर लाइट, कैमरा एक्शन से ठंड़ में माहौल कुछ गर्म हो गया। शूटिंग देखने को एयरपोर्ट पर काफी भीड़ जमा हो गई।

फिल्म की शूटिंग में कोई व्यवधान न हो इसके लिए प्रशंसकों और दूसरे लोगों को शूटिंग से दूर रखा गया। प्रशंसकों को फोटो या वीडियो बनाने की अनुमति नहीं दी गई। एयरपोर्ट पर सुबह दस बजे से लेकर साढे बाराह बजे तक शूटिंग की गई।

यूनिट से जुड़े मयंक तिवारी ने कहा कि कबीर सिंह तेलगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमैक है। जिसके डायरेक्टर और लेखक संदीप वांगा हैं। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, किशन कुमार व अश्विन वर्दे हैं। फिल्म को इसी साल 21 जून को रिलीज किया जाएगा। एयरपोर्ट पर इस फिल्म की जो शूटिंग की गई है। जिसमें शाहिद कपूर अपनी बीवी को एयरपोर्ट पर छोड़ने आता हैं। और फिर वापसी पर रिसीव करने आते हैं। फिल्म का बजट 25 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है। एयरपोर्ट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। एयरपोर्ट निदेशक विनोद कुमार शर्मा ने कहा कि एयरपोर्ट पर केवल एक ही दिन फिल्म की शूटिंग का कार्यक्रम था।

About madan lakhera

Check Also

नैनीताल में पीक पर पर्यटन सीजन

पर्यटकों को खूब भा रही सरोवर नगरी की दिलकश वादियां   उत्तरांचल दीप ब्यूरो,नैनीताल। बुधवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *