Home / Breaking News / रुद्रपुर: कांग्रेसियों का एसएसपी दफ्तर पर ‘हल्ला बोल’

रुद्रपुर: कांग्रेसियों का एसएसपी दफ्तर पर ‘हल्ला बोल’

नशामुक्ति अभियान के तहत पूर्व मंत्री के नेतृत्व में गरजे कांग्रेसी

रुद्रपुर। नशामुक्ति अभियान के तहत कांग्रेसियों ने गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया। कांगे्रेसियों ने नशे का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई की मांग की।
पिछले करीब एक पखवाड़े से शहर में कांग्रेसियों ने शहर में नशामुक्ति अभियान चला रखा है। इसके तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तमाम बस्तियों में जाकर जनजागरूकता रैली निकालीं। गुरुवार को कांग्र्रेस कार्यकर्ता पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए एसएसपी दफ्तर पहुंचे। यहां पर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा गया। पूर्व मंत्री ने कहा कि शहर में नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। मेडिकल स्टोरों पर प्रतिबंधित दवाएं बेरोकटोक मिल रही है। इतना ही नहीं तमाम स्थानों पर स्मैक व नशे की दूसरी वस्तुएं बेची जा रही हैं लेकिन पुलिस इस पर लगाम नहीं कस रही है। महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने कहा कि पुलिस का काम मात्र अवैध शराब पकडऩे तक ही सीमित है। युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वाले नशे के सामान पर पुलिस की नजर ही नहीं जा रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि शहर में नशे का धंधा सत्ताधारी पार्टी के नेताओं व पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। इस नशीली वस्तुओं के सेवन से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। कांग्रेसियों ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा नहीं कसा तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा।
इस मौके पूर्व पालिकाध्यक्षा मीना शर्मा, प्रदेश महामंत्री हिमांशु गावा, महानगर महामंत्री चंद्रसेन कोली, पुरुषोत्तम अरोरा, विजय यादव, विजय अरोरा, ममता रानी, मोनू निषाद, राजकुमार कोली, विजय यादव, सुशील मंडल, सुनील आर्या, मनवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, गुरलगन सिंह, संजीव रस्तोगी, विकास मल्लिक, तपन विश्वास, रंजीत तिवारी, सुधा सोनकर, राजीव कामरा, ललित पांडे, विमल घरामी, खगोपति विश्वास, मनीष विश्वास, राकेश गंगवार, दुर्गाप्रसाद, वंशीधर मौजूद रहे।

About saket aggarwal

Check Also

एयरपोर्ट पर नम आंखों से दी मुख्यमंत्री ने शहीद को श्रद्धांजलि

विस अध्यक्ष समेत सैकड़ों लोगों ने किया शहीद की शहादत को सलाम जौलीग्रांट/ब्यूरो। जम्मू-कश्मीर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *