Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / स्ट्रीक्स ने लॉन्च किया ‘रेट्रो रीमिक्स’

स्ट्रीक्स ने लॉन्च किया ‘रेट्रो रीमिक्स’

दून में आयोजित किया मेगा हेयर शो ‘हेयर एंड बीयॉन्ड’ 
देहरादून। हेयर केयर, कलर और स्टाइल की अग्रणी उत्पाद श्रृंखला स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने आज देहरादून में आधुनिक फैशन प्रेमियों के लिये विंटेज स्टाइल्स का अपना नया कलेक्शन रेट्रो रीमिक्स लॉन्च किया। इस मौके पर स्ट्रीक्स् प्रोफेशनल के मेगा हेयर शो ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ का आयोजन भी किया गया। अभिनेत्री निया शर्मा ने इवेंट में शो स्टॉपर बनकर रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा। अपने रेट्रो चिक हेयरडू में उन्होंने लोगों को मुग्ध कर दिया और साथ में अन्य मॉडल्स ने भी अपने क्लासिक अंदाज से लुभाया। इस इवेंट में कई प्रकार के हेयरस्टाइल्स का प्रदर्शन किया गया, जैसे रोमांटिक अंबर रेट्रो चिगनॉन, बॉफैंट फुज स्लीक, डार्क चॉकलेट प्रीसिजन बॉब, अनडन बीज मेसी पोनीटेल, जिप्सी टैंगरिन ब्लॉन्ड हार्ट शेप्ड ब्रेड, जिन्हें इस कलेक्शन के उत्पादों से तैयार किया गया था। नये कलेक्शन के लॉन्च पर बोलते हुए श्रीमती रोशेल छाबड़ा, प्रोफेशनल डिविजन हेड, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट ने कहा कि ‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल को अपनी नई विंटेज रेन्ज प्रस्तुत कर गर्व महसूस हो रहा है, जो पश्चिम में मर्लिन मुनरो और ऑड्री हेपबर्न और पूर्व में जीनत अमान और हेमा मालिनी जैसे स्टाइल आइकन्स के लिये बनी 70 के दशक की अल्ट्रा-ग्लैमरस हेयरस्टाइल्स से प्रेरित है। ब्राउन पैलेट को रेखांकित करने वाला हमारा कलेक्शन विशेष रूप से फैशन प्रेमी भारतीय महिलाओं के लिये तैयार किया गया है। यह पुराने सौंदर्य और समकालीन ताजगी का मिश्रण है और रेट्रो रीमिक्स को पुराने और नये का संपूर्ण संगम बनाता है।’’
यह कलेक्शन देहरादून में स्ट्रीक्स् प्रोफेशनल के मेगा हेयर शो ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ के वर्ष 2019 के संस्करण में लॉन्च किया गया। आर्गन सीक्रेट्स हेयर कलर, कैन्वोलाइन स्ट्रेटनिंग क्रीम और होल्ड एंड प्ले स्टाइलिंग रेन्ज जैसे उत्पादों से रेट्रो रीमिक्स काले, सुनहरे और तांबे के रंग तथा भूरे शेड्स को मिलाकर भारतीय महिलाओं के लिये सुसंस्कृत रेट्रो स्टाइल्स की एक श्रृंखला निर्मित करता है।

स्वीडन के इंटरनेशनल सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट जोकिम रूस, जिन्हें ‘किंग ऑफ हेयर’ भी कहा जाता है, वर्ष 2019 के ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ इवेंट में ट्रेनिंग सेशंस की मेजबानी कर रहें हैं । उन्होंने कहा, ‘‘मैं दूसरी बार स्ट्रीक्स प्रोफेशनल्स के मेगा हेयर शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। ‘‘हेयर एंड बीयॉन्ड’’ में हाई प्रोफाइल लॉन्चेंज के अलावा भारत के सौंदर्य तकनीशियनों को नया ज्ञान पाने और हेयरस्टाइलिंग के सम्बंध में सीखने का अवसर भी दिया जाता है, जिससे वह अपनी कला में असली विशेषज्ञ के रूप में उभरते हैं।’’
जोकिम रूस को हेयर एंड बीयॉन्ड 2019 के ट्रेनिंग सेशंस में स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के टेक्निकल हेड एग्नेस चेन का साथ मिला, दोनों ने स्टाइलिंग टिप्स साझा किये, हेयरकट पर ट्यूटोरियल दिये और दर्शकों को कलरिंग टेक्निक्स के बारे में बताया।
स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने ‘हेयर एंड बीयॉन्ड’ के माध्यम से हेयर प्रोफेशनल्स को शिक्षित करना जारी रखा है और भारतीय पेशेवरों के लिये अंतर्राष्ट्रीय मानक तथा वैश्विक तकनीकें उपलब्ध कराई हैं। कंपनी दिल्ली, कोलकाता, काठमांडू, मुंबई, चेन्नई और देहरादून में लॉन्च के बाद, अब रेट्रो रीमिक्स का प्रदर्शन भारत के कई अन्य शहरों में करेगी, जिनमें जम्मू, अहमदाबाद, विजयवाड़ा, बेंगलुरु, जयपुर और फरीदाबाद शामिल हैं ।
स्ट्रीाक्सत प्रोफेशनल के विषय में
स्ट्रीक्सत प्रोफेशनल- वर्ष 2004 में हाइजीन रिसर्च इंस्टीाट्यूट द्वारा लॉन्चअ किया गया एक ब्रांड है जोकि सैलून व्यामवसाय में स्टारइल एवं ग्लैामर से करीब से जुड़ा हुआ है। स्ट्रीरक्सज प्रोफेशनल स्माटर्ट भारतीय स्टा इलिस्टर एवं उपभोक्तााओं के लिए एक स्मारर्ट चॉइस है और यह आपके पैसे को पूरा महत्वस देने की गारंटी देती है। सुअनुसंधानित फॉर्मुलेशंस के साथ खोजपरक उत्पाीदों को पेश करना, खासतौर से जो भारतीय बालों के प्रकारों से बखूबी मेल खाते हैं, स्ट्रीेक्सो प्रोफेशनल प्रोफेशनल सेगमेंट में अग्रणी है और इसका व्यारपक वितरण नेटवर्क है। स्ट्री्क्सू प्रोफेशनल हेयर कलरेंट रेंज (कलर, डेवलपर, एवं अल्ट्रा लाइट्स) निरंतर वृद्धि की राह पर है और इसने भारत एवं विदेश में 25 हजार सैलून के साथ साझेदारी की है। स्ट्रीटक्सी प्रोफेशनल को द इकोनॉमिक टाइम्सी बेस्टस ब्रांड्स अवार्ड 2019 द्वारा बेस्टी ब्रांड्स का दर्जा दिया गया था।

About madan lakhera

Check Also

टीएचडीसीआईएल ने केंद्र को दिया 93,77 करोड़ का लाभांश

  ऋषिकेश। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (टीएचडीसीआईएल) ने वित्त वर्ष 2018-19 की वित्तीय उपलब्धियों के आधार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *