Home / Breaking News / स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 की शूटिंग को दून पहुंचे टाइगर श्राफ

स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 की शूटिंग को दून पहुंचे टाइगर श्राफ

एयरपोर्ट पर अभिनेता टाइगर श्राफ के साथ अन्य कलाकार भी पहुंचे दून

फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड की वादियों में होगी

डोईवाला। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता टाइगर श्राफ अन्य कलाकारों के संग स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 फिल्म की शूटिंग को देहरादून पहुंचे हैं।

मशहूर अभिनेता जैकी श्राफ के पुत्र और 2014 में हिंदी एक्शन कॉमेडी फिल्म हीरोपंती से डेब्यू कर सुर्खियों में आने वाले जय हेमंत श्राफ उर्फ टाइगर श्राफ जेट एयरवेज की फ्लाइट से आज दोपहर 1:30 पर मुंबई से देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उन्हे रिसीव करने के लिए देहरादून से काफी लोग आए हुए थे।

एयरपोर्ट पर टर्मिनल से बाहर आने के बाद उन्हे प्रशंसकों ने घेर लिया। और उनके साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाए। इसके बाद टाइगर श्राफ टर्मिनल गेट के पास खड़ी कार में बैठकर देहरादून के लिए रवाना हो गए। उनके साथ मुंबई से कुछ अन्य कलाकार भी देहरादून पहुंचे हैं।

टाइगर श्राफ बागी-1 के बाद बागी-2 फिल्म की सफलता से इन दिनों काफी सुर्खियों में है। एयरपोर्ट सुत्रों का कहना है कि टाइगर स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग एफआरआइ, मसूरी और उत्तराखंड के अन्य स्थानों पर होगी। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग देहरादून, मसूरी और राज्य के अन्य स्थानों पर होगी। फिल्म और फिल्म से जुड़े तकनीशियनों की टीम कुछ दिन पहले ही देहरादून पहुंच चुकी है। स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 फिल्म, रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसके निर्माता करन जौहर और निर्देशक पुनीत मलहोत्रा हैं। इस फिल्म के नवंबर 2018 में रिलीज होने की संभावनाएं हैं।

About madan lakhera

Check Also

एनएसयूआई ने परिवहन विभाग का पुतला फूंका

डोईवाला/ब्यूरो। नाराज एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज गेट के सामने बसें न रूकने को लेकर परिवहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *