Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / एसडीएम कॉलेज डोईवाला के वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों ने समा बांधा

एसडीएम कॉलेज डोईवाला के वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों ने समा बांधा

डोईवाला/ब्यूरो। शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव के अवसर पर मंगलवार को छात्र-छात्राओं ने लोक नृत्यों की शानदार प्रस्तुती देकर समा बांध दिया।

वार्षिकोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के मुख्य अतिथि बीएसएफ कमांडेंट पैन्यूली ने कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी के युग में प्रतियोगिता का बहुत महत्व है। और विद्यार्थियों को इसी दिशा में आगे बढना चाहिए। विशिष्ट अतिथि बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट ने महाविद्यालय में महिला सशसक्तीकरण के महत्व को रेखांकित किया। प्राचार्य डा.एमसी.नैनवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्य व विशिष्ट अतिथि दोनों ने डीबीएस कालेज देहरादून से शिक्षा पायी है और बीएसएफ में उच्च पदों पर कार्य कर रहे हैं। महाविद्यालय के विद्यार्थियों को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। वरिष्ठ प्राध्यापिका डा.संतोष वर्मा ने महाविद्यालय की वार्षिक आख्या प्रस्तुत की। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में गढवाली, कुमांऊँनी, पंजाबी, राजस्थानी लोकनृत्यों की शानदार प्रस्तुति विद्यार्थियों दी।

समारोह का संचालन संयुक्त रूप से डा.राखी पंचोला व डा.अंजली वर्मा ने किया। मेधावी छात्राओं के रूप में मनप्रीत कौर, संध्या चौधरी, शिवानी नेगी व बबीता नेगी को एवं मेंहदी, रंगोली, पोस्टर, क्विज व गायन-वादन के सफल विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में चकराता महाविद्यालय के प्राचार्य डा.केएल.तलवाड़, मंगलौर महाविद्यालय के प्राचार्य डा.डीएस.नेगी, छात्र संघ अध्यक्ष निशांत मिश्रा, उपाध्यक्ष सुरेखा राणा, सचिव पंकज कुमार, सह सचिव मोहित कक्कड़, कोषाध्यक्ष निधि शर्मा, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि विक्रांत, छात्रा प्रतिनिधि सिमरन व कार्यकारिणी के सदस्य, डा.रवि रावत, डा.अनिल भट्ट, डा. नूर हसन, डा.प्रमोद पंत, डा.दीपा शर्मा, डा.आरएम.पटेल, डा.वंदना गौड़, डा.प्रभा बिष्ट, डा.पल्लवी मिश्रा, डा.कंचन सिंह, डा.नर्वदेश्वर शुक्ल, डा.पूनम पांडे, डा.राकेश नौटियाल, डा.एसएस.बलूड़ी सहित बडी़ संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

परमार्थ निकेतन में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर शुरु

दंत रोग, डायबिटीज और अस्थमा की होगी जांच, मिलेगा उपचार लंदन और ऋषिकेश के डाॅक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *