Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / टीएचडीसी इंडिया ने चिकित्सीय सेवाओं में दी मदद

टीएचडीसी इंडिया ने चिकित्सीय सेवाओं में दी मदद

सीएमडी डीवी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किए वाहन
वीपीएचइपी के लिए सभी सुविधाओं से लैस एम्बुलेंस
प्रतापनगर के लिए चिकित्सा सामाग्री को रवाना किया
देहरादून/ऋषिकेश। ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं की मजबूती के प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने वीपीएचईपी को एम्बुलेंस प्रदान की है। साथ ही टिहरी गढ़वाल के प्रतापनगर के ग्रामीणों के लिए पर्याप्त चिकित्सा सामग्री मुहैया कराई है। सेवा-टीएचडीसी की ओर से भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत यह सुविधाएं उपलब्ध कराया गयी है।
बुधवार को टीएचडीसी के कारपोरेट कार्यालय गंगा भवन ऋषिकेश से अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक डीवी सिंह ने विष्णुगाड पीपलकोटी हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट के लिए सचल चिकित्सा वाहन (एम्बुलेंस) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने टीएचडीसीआईएल के कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधियों के अंर्तगत चिकित्सा सामाग्री से युक्त वाहन भी प्रतापनगर के लिए रवाना किया। सीएमडी डीवी सिंह ने ने निदेशक (वित्त) श्रीधर पात्र, निदेशक (तकनीकी) एचएल अरोड़ा व निदेशक (कार्मिक) विजय गोयल के साथ अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में विधि-विधान से पूजा की तथा परम्परागत तरीके से नारियल तोडऩे के बाद रिबन काटकर कर वाहनों को रवाना किया।

इस मौके पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएमडी डीवी सिंह ने बताया कि टीएचडीसीआईएल कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के क्षेत्र में एक जिम्मेदार संस्था के तौर पर सक्रिय है। इसके तहत परियोजना प्रभावित टिहरी के नागरिकों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने और विकास को गति देने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान में भी बढ़ चढक़र भागीदारी निभाते हुए सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने टीएचडीसीआईएल के अधिकारियों व कर्मचारियों, छात्र-छात्राओं व स्थानीय निवासियों से 16 से 31 मई 2018 के दौरान प्रस्तावित स्वच्छता पखवाड़े में बढ़.चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। इस अवसर पर अधिशासी निदेशक (सेवाएं सामाजिक व पर्यावरण) एचएल भारज, महाप्रबन्धक (ओएमएस) मुहर मणि, महाप्रबन्धक (वाणिज्य) अजय माथुर, महाप्रबन्धक (एमपीएस) वीके बडोनी एवं महाप्रबन्धक (वित्त) जे बेहेरा सहित अनेक अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

भारत रत्न अटल के निधन से शोक की लहर

डोईवाला/ब्यूरो। भारत रत्न से सम्मानित देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *