Home / Breaking News / खूबसूरती की तुलना में कामयाबी से दूर हैं उर्वशी रौतेला

खूबसूरती की तुलना में कामयाबी से दूर हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला का जन्म नैनीताल में 25 जनवरी,1994 को हुआ था। उर्वशी 2011 में महज 17 साल की उम्र में चीन में आयोजित एक सौंदर्य प्रतियोगिता में, ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ चुनी गई। उसी साल उन्होंने ‘मिलस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब जीता। 2012 में उन्हें ‘मिस यूनिवर्स’ चुना गया।
अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित ‘सिंह साहब द ग्रेट’ (2013) के साथ उनकी एक्टिंग की पारी शुरू हो गई। उसके बाद उनकी ‘भाग जानी’ कुछ खास नहीं चली लेकिन ‘सनम रे’  (2016) और ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ (2016) में उन्होंने अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अदाओं से ऐसा दिलकश जलवा बिखेरा कि दर्शक बस देखते रह गये।


श्रेयस तलपड़े निर्देशित ‘पोस्टर ब्वॉयज’  (2017) में वह सनी देओल और बॉबी देओल के अपोजिट थी लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। 2017 की शुरुआत में राकेश रोशन निर्मित और संजय गुप्ता निर्देशित ऋ तिक रोशन, यामी गौतम स्टॉरर ‘काबिल’ (2017) में सिर्फ एक आयटम नंबर में उर्वशी ने धूम मचा दी। ‘काबिल’ (2017) में उर्वशी रौतेला की खूबसूरती और ग्लैमर का खुमार इतना जबर्दस्त रहा कि सिर्फ एक आयटम नंबर में, उन्हें इतनी अधिक लोकप्रियता मिल गई जितनी किसी नामचीन एक्ट्रेस को पूरी फिल्म करने के बाद नहीं मिलती।
उर्वशी रौतेला ने फिल्मों में आने के बारे में कभी नहीं सोचा था, बस शौकिया तौर पर मॉडलिंग कर रही थीं। ऐसे में जब उन्हें हबीब फैजल की ‘इश्कजादे’  का ऑफर मिला तो उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में रोकना अच्छा नहीं लगा और उन्होंने वह ऑफर ठुकरा दिया।
उर्वशी रौतेला को सनी देओल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पासÓ में मेन लीड के लिए कास्ट करना चाहते थे लेकिन पता नहीं उर्वशी ने क्या सोचकर इन्कार कर दिया।
पुलकित सम्राट और सनी देओल के साथ काम कर चुकी उर्वशी अब सलमान के साथ काम करना चाहती है। टी.सिरीज निर्मित उर्वशी रौतेला की ‘हेट स्टोरी 4’ 2 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है। इसमें उनका मुख्य लीड रोल है। शुरू में उर्वशी ने विशाल पांड्या को बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स के चलते ‘हेट स्टोरी 4’  में काम करने से इन्कार कर दिया था लेकिन बाद में फिल्म साइन कर ली।
उर्वशी रौतेला को ‘हेट स्टोरी 4’  से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। उर्वशी का इस बारे में कहना है कि ‘हेट स्टोरी सिरीज की पहली तीन फिल्में जबर्दस्त हिट रही हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह भी ऑडियंस को काफी पसंद आयेगी। उल्लेखनीय है कि पंजाबी फिल्मों में सुपर स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी इहाना ढिल्लों इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
उर्वशी की खूबसूरती और उनके कॅरियर पर यदि एक नजर डाली जाये, तो यह तय है कि वह जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उस लिहाज से अब तक उनका कॅरियर रफ्तार नहीं पकड़ सका है लेकिन उम्मीद की जा रही है, कि ‘हेट स्टोरी 4’  के बाद वह डिमांड में आ जायेंगी।

About saket aggarwal

Check Also

तिवारी का अंतिम संस्कार कल, पुलिस मुस्तैद

हल्द्वानी। पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के अन्तिम दर्शन/अन्तेष्टि हेतु सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *