Home / Uttatakhand Districts / Almora / फिल्म अभिनेत्री उवर्शी रौतेला को बहुत भाया ‘दैनिक उत्तरांचल दीप’

फिल्म अभिनेत्री उवर्शी रौतेला को बहुत भाया ‘दैनिक उत्तरांचल दीप’

जागेश्वर। फिल्म अभिनेत्री उवर्शी रौतेला सोमवार को ‘दैनिक उत्तरांचल दीप’ में अपनी खबर प्रकाशित होने से गदगद हो गयीं। उन्होंने समाचार पत्र के संपादक मंडल की जमकर सराहना की और समाचार पत्र की कई स्नैप्स अपने कैमरे में यादगार के रूप में कैद कर लीं।
उल्लेखनीय है कि विश्व सुंदरी व फिल्म अभिनेत्री उवर्शी रौतेला रविवार को देर शाम अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ जागेश्वर धाम पहुंचीं थीं। उन्होंने सोमवार को परिवार सहित जागेश्वर धाम में रुद्राभिषेक हवन किया। इस मौके पर उनके साथ पिता मानवेन्द्र सिंह रौतेला, मां मीरा सिंह रौतेला सहित कई पारिवारिक रिश्तेदार भी मौजूद थे। पूजन के बाद वह मुख्य पुजारी हेमंत भट्ट ‘कैलाश’ के आरतोला निवास पर भोजन करने पहुंचीं। जहां उन्होंने जब ‘दैनिक उत्तरांचल दीप’ के प्रथम पृष्ठ में लगी अपने जागेश्वर धाम पहुंचने की खबर देखी तो काफी खुश हुईं और समाचार कवरेज की काफी तारीफ की। इसके बाद तुरंत समाचार पत्र में लगी खबर को पढ़ कर अपने मोबाइल से फोटो खींचकर रख ली। उन्होंने कहा कि ‘दैनिक उत्तराँचल  दीप’ उन्हें बहुत पसंद है तथा वह आॅनलाइन न्यूज पोर्टल की भी पाठक हैं।

कई फिल्म निर्माता हैं उत्तराखंड में शूटिंग के इच्छुक: उवर्शी
अल्मोड़ा। उवर्शी रौतेला ने उत्तरांचल दीप संवाददाता को बातचीत में बताया कि कई फिल्म निर्माता उत्तराखंड में फिल्म बनाने के इच्छुक हैं। यहां पर फिल्म लोकेशन के लिए पर्याप्त जगह है। इसके बावजूद उत्तराखंड में पर्याप्त हौलिपैड व अन्य सुविधाओं के अभाव से फिल्म युनिट को यहां लाना संभव हो पाता है। उन्होंने कहा कि यहां की खूबसूरत वादियों की वह कायल हैं। उन्हें उम्मीद है कि निकट भविष्य में फिल्म निर्माण से संबंधित तकनीकी दिक्कतों को प्रदेश सरकार दूर करेगी और फिल्म निर्माता यहां का रूख अवश्य करेंगे।

About saket aggarwal

Check Also

तीन माह में भी पुलिस के हाथ खाली

किच्छा। 3 माह पूर्व ग्राम छिनकी में पुलिया के नीचे मिले युवक की हत्या का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *