Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी का हौसला बढाने डोईवाला पहुंची उर्वसी रौतेला

निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी का हौसला बढाने डोईवाला पहुंची उर्वसी रौतेला

उर्वसी ने कहा पार्टी नहीं प्रत्याशी देखकर दें वोट

डोईवाला/ब्यूरो। वॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने डोईवाला पहुंचकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रही शिल्पा नेगी का हौसला बढाया।

उर्वसी रौतेला सोमवार शाम करीब पांच बजे मुंबई से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट से वो डोईवाला स्थित विक्रम नेगी के लिए आवास के लिए रवाना हुई। और आवास पहुंचकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव में उतरी विक्रम नेगी की पत्नी शिल्पा नेगी से मुलाकात की। उर्वसी रौतेला ने कहा कि वो दिपावली मनाने के लिए अपने घर कोटद्वार के लिए आई हैं। लेकिन जैसे ही उन्हे पता चला कि शिल्पा नेगी चुनाव लड़ रही हैं। तो उन्होंने उनसे मिलने का प्रोग्राम बनाया। कहा कि विक्रम नेगी और उनकी पत्नी शिल्पा नेगी काफी समय से राजनीति और समाजसेवा में लगे हुए हैं।

ऐसे लोगों को राजनीति में आगे आना चाहिए। और लोगों को भी ऐसे ही लोगों को वोट देने चाहिए। उन्होंने मीडिया के माध्यम से कहा कि मिस यूनिवर्स इंडिया बनने से भी पहले से वो शिल्पा और उनके परिवार को जानती हैं। डोईवाला में इससे बेहतर प्रत्याशी कोई दूसरा नहीं हो सकता है। साथ ही उन्होंने राज्यवासियों को दिपावली की शुभकामनांए देते हुए कहा कि प्रदूषण मुक्त दिपावली मनाकर पर्यावरण को बचाने में सभी को अपना सहयोग देना चाहिए। इस अवसर पर पीसीसी सदस्य मधु थापा, लच्छीवाला के पूर्व ग्राम प्रधान राजेश गुरुंग, उप ब्लॉक प्रमुख उर्मिला नेगी, मनमोहन नोटियाल, मुहम्मद शाहरुख, अरविंद नेगी, महेश लोधी, संजय लोधी, सावन राठौर, आशिफ हसन, आशिक अली, बब्बू मख्लोआ, आदि मौजूद रहे।

5 वर्ष बाद अपने परिजनों संग दिवाली मनाएंगी उर्वसी

डोईवाला। फिल्म एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला ने कहा कि बिजी शेड्यूल होने के कारण वो पूरे पांच वर्ष बाद कोटद्वार में अपने परिवार के साथ दिपावली मनाएंगी। शूटिंग और कभी देश से बाहर होने के कारण वो लंबे समय से अपने परिवार के साथ दिपावली नहीं मना पाई हैं। इसलिए ये दीपावली उनके लिए खास रहने वाली है।

About madan lakhera

Check Also

कांग्रेस का 23 सूत्रीय ‘विजन डाॅक्यूमेंट’ जारी

पार्टी ने दिलाया निकायों के सुनियोजित विकास का भरोसा नागरिक सुविधाओं पर की विस्तार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *