Home / Breaking News / हल्द्वानी:उत्तराखंड क्रिकेट को मान्यता मिलने से खिलाडिय़ों में जगी उम्मीद
स्पोट्र्स स्टेडियम हल्द्वानी में खुशी मनाते क्रिकेटर।

हल्द्वानी:उत्तराखंड क्रिकेट को मान्यता मिलने से खिलाडिय़ों में जगी उम्मीद

हल्द्वानी। उत्तराखंड में क्रिकेट को मान्यता मिलने पर शहर में खिलाडिय़ों व खेलप्रेमियों ने खुशी का इजहार किया है। इस दौरान हल्द्वानी स्पोट्र्स स्टेडियम में जश्न भी मनाया गया।
स्पोट्र्स स्टेडियम में जुटे खिलाडिय़ों ने कहा कि अब क्रिकेटरों का प्रदेश से पलायन रुकेगा और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा। गौरतलब है कि बीते सोमवार को दिल्ली में बीसीसीआई ने उत्तराखंड के चार एसोसिएशनों के साथ बैठकर कर एडहॉक कमेटी का गठन किया और मान्यता प्रदान की। एडहॉक कमेटी में क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड व उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के दो-दो, यूनाइटेड क्रिकेट एसोसिएशन व उतराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के एक-एक सदस्य को शामिल किया गया है। इस मौके पर साई कोच संजीव पंत, एनवी टम्टा, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के जिला सचिव दीपक मेहरा, मीडिया प्रभारी कमल पपन, मनोज भट्ट आदि मौजूद थे।
क्रिकेट कोच संजीव पंत ने कहा कि 18 साल से हल्द्वानी में क्रिकेट खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण दे रहा हूं। अब जाकर खिलाडिय़ों का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है। खिलाडिय़ों के साथ मेहनत कर उनकी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के जिला मीडिया प्रभारी कमल पपनै ने कहा कि सब्र का फल मीठा होता है। राज्य के खिलाडिय़ों का वनवास खत्म हुआ है, सूबे के क्रिकेटरों को राज्य से खेलने का मौका मिलेगा और उत्तराखंड क्रिकेट में अपने खिलाडिय़ों की फार्म से अन्य राज्यों को मजबूत चुनौती देगा।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के जिला सचिव दीपक मेहरा ने मान्यता मिलने पर बीसीसीआई व राज्य सरकार का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि अब उत्तराखंड क्रिकेट बोर्ड को मजबूती से खड़ा करने का प्रयास किया जाएगा।

About saket aggarwal

Check Also

एसडीएम कॉलेज में डां0 नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में डां0 डीएस नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *