Home / Breaking News / देहरादून : उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकाप्टर क्रेश तीन की मौत!

देहरादून : उत्तरकाशी में राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकाप्टर क्रेश तीन की मौत!

देहरादून। उत्तराखंड में एक हेलीकॉप्टर के्रश हो गया है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में इस निजी कंपनी के हेलीकॉप्टर को लगाया गया था। बुधवार को हेलीकॉप्टर से राहत सामग्री ले जाया जा रहा था, तभी वह क्रेश हो गया।
फौरी तौर पर मिली जानकारी के अनुसार तारों से टकराने के कारण हेलीकॉप्टर क्रेश हुआ है। बताया जा रहा है कि राहत सामग्री लेकर मोरी से मोल्डा जा रहा हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया। इसमें पायलट सहित तीन लोग सवार थे। हेलीकॉप्टर वहां सेब की पेटियों को सडक़ तक पहुंचाने वाली ट्रॉली की तार में उलझ कर क्रेश हो गया। इस दौरान उसमें आग भी लग गई। इससे पायलट सहित तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर हेरिटेज कंपनी का बताया जा रहा है।

 

 

शायद ही बचा हो कोई
इस हादसे में हेलीकाप्टर में सवार किसी भी व्यक्ति के बचने की संभावना न के बराबर है। हालंाकि अभी शवों को बरामद नहीं किया जा सका है। हेलीकाप्टर हादसे में पायलट राजपाल, को- पायलट कपताल लाल और स्थानीय व्यक्ति रमेश सवार थे, घटना के बाद तीनों का अभी कुछ पता नहीं चला है।

 

 

हैरीटेज कंपनी का है चौपर
इस घटना को लेकर दोपहर तक विस्तृत व पुष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं थी। प्रारंभिक तौर पर मिली सूचना के आधार पर हादसे में तीन की मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है। हेलीकॉप्टर हैरिटेज कंपनी का बताया जा रहा है। आईटीबीपी मौके पर पहुंच गई है। एसडीआरएफ भी पहुंचने वाली है।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: पुलिस कर्मियों के सामने ‘बेघर’  होने का संकट

कोतवाली में बैरक खाली करने के फरमान से मची खलबली सलीम खान हल्द्वानी। जहां एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *