Home / Business / उत्तराखंड में और विस्तार करेगा ‘वी-मार्ट’

उत्तराखंड में और विस्तार करेगा ‘वी-मार्ट’

देहरादून में दूसरा और प्रदेश का सातवां स्टोर शुरु
कुमांऊ रीजन में भी कंपनी का फोकस
देहरादून। ‘वी-मार्ट जहां, फैशन वहां’, इस बदलती पंच लाइन के साथ देश की नामी रिटेल स्टोर्स चेन ‘वी-मार्ट’ उत्तराखंड में और विस्तार करेगी। कंपनी इसी वर्ष प्रदेश में अपने सात और नए स्टोर्स खोलने का लक्ष्य निर्धारित किया है। विस्तार योजना के तहत कुमांऊ के बड़े शहरों पर भी कंपनी का फोकस रहेगा।
विस्तार योजना को आगे बढ़ाते हुए ‘वी-मार्ट’ देहरादून में अपना दूसरा और प्रदेश का सातवां स्टोर्स रायपुर रोड डालनवाला में शहर की जनता को समर्पित किया। इस मौके पर कंपनी के यूपी रीजन वन (उत्तराखंड) के रीजनल मैनेजर पी रतन डोरा ने बताया कि देहरादून सहित उत्तराखंड के शहरों में एक ही छत के नीचे शॉपिंग विद इन्ज्वॉय का कॉन्सेप्ट तेजी से बढ़ रहा है। पहनावे और रहन-सहन को लेकर यहां के लोगों की पसंद व सोच देश के किसी भी बड़े शहर से कम नहीं है। अत्याधुनिक फैशन से यहां के लोग पूरी तरह परिचित हैं। खुशी है कि ‘वी-मार्ट’ देहरादून सहित उत्तराखंड के अन्य शहरों में लोगों की पसंद और जरूरत को किफायती मूल्य पर विस्तृत रेंज के साथ उपलब्ध कराने में कामयाब हो रहा है। कंपनी लोगों को प्राइस लैस फैशन उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि ‘वी-मार्ट’ की कोशिश है कि प्रदेश के लोगों को अपनी पहचान के अनुरूप सबसे अधिक वीएम स्टैंडर्ड के फैशनेबल गारमेंट्स अनुकूल कीमत पर उपलब्ध कराए जाएं। इसके तहत ‘वी-मार्ट’ के हर स्टोर्स पर 80 हजार से अधिक वैरायटी कपड़े उपलब्ध हैं, जिसमें 30 हजार फैशनेबल गारमेंट्स हैं। उन्होंने बताया कि ग्राहकों के विश्वास और पसंद के दम पर अहमदाबाद में वर्ष 2003 में पहले स्टोर्स से शुरु हुआ ‘वी-मार्ट’ की चेन अब अब देशभर के 149 शहरों में 177 स्टोर्स तक जा पहुंची है। उन्होंने बताया कि नए स्टोर्स की लॉन्चिग का जश्न ‘वी-मार्ट’ अगले कई दिनों तक दैनिक लकी ड्रा और अन्य आकर्षक ऑफर्स के साथ मनाएगा। इस अवसर पर ‘वी-मार्ट’ के प्रोजेक्ट मैनेजर प्रवीन चावला, नवीन, राजीव चावला व गगन आदि अधिकारी भी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

देहरादून: राफेल डील पर वार-पलटवार तेज

बीजेपी का मार्च तो कांग्रेस ने बोले शाब्दिक प्रहार राहुल गांधी के खिलाफ सडक़ों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *