Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / टीएचडीसी ऋषिकेश के नाम रहा खिताब

टीएचडीसी ऋषिकेश के नाम रहा खिताब

अंतर इकाई वाॅलीबाल टूर्नामेंटन में हुए रोचक मुकाबले
कोटेष्वर प्रोजेक्ट ने की प्रतियोगिता की मेजबानी
परियोजना महाप्रबंधक ने वितरित किए पुरस्कार
नई टिहरी/देहरादून। कोटेश्वर हाईड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट कोटेश्वर में आपसी सौहार्द एवं खेल भावना को बढावा देने के उद्देश्य से अंतर इकाई वाॅलीबाल टूर्नामेन्ट का आयोजन किया गया। टूर्नामेन्ट का उद्घाटन महाप्रबन्धक (परियोजना) पीके अग्रवाल व उप महाप्रबन्धक (कार्मिक एवं प्रशासन) बीके सिन्हा ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया। लीग आधार पर खेले गए इस टूर्नामेंट में टीएचडीसी टिहरी, कोटेश्वर, ऋषिकेश की टीमों के बीच रोचक मुकाबले हुए।

वाॅलीबाल प्रतियोगिता की विजेता टीम परियोजना महाप्रबंधक पीके अग्रवाल के साथ।

टूर्नामेन्ट का खिताबी मुकाबला टीएचडीसी टिहरी और टीएचडीसी ऋषिकेश के बीच खेला गया। टीएचडीसी ऋषिकेश ने दमदार खेल दिखाते हुए लगातार तीन सेटों में 25-22, 25-16 एवं 25-20 अंको से टिहरी को शिकस्त देेकर खिताब अपने नाम किया। सरदार सिंह चैहान ऋषिकेश के खिलाड़ी को टूर्नामेन्ट का उत्कृश्ट खिलाड़ी घोशित किया गया। समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पीके अग्रवाल महाप्रबन्धक (परियोजना) ने विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने खेल के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि सभी टीमों के खिलाड़ियों ने अच्छे खेल प्रदर्शन के साथ-साथ खेल भावना का भी परिचय दिया है। उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावना को सर्वोपरि रखते हुए आह्वान किया कि यह भी ध्यान रखें कि किसी भी टीम को अपनी जीत की सफलता पर अभिमान नहीं करना चाहिए और हार की विफलता पर निराश नहीं होना चाहिए।

वाॅलीबाल प्रतियोगिता की उपविजेता टीम परियोजना महाप्रबंधक पीके अग्रवाल के साथ।

उप महाप्रबन्धक (कार्मिक एवं प्रशासन) बीके सिन्हा ने टूर्नामेन्ट के सफल आयोजन के लिए आयोजन समिति के सदस्यों एवं सहयोगी विभाग के सदस्यों के साथ ही टूर्नामेंन्ट के रेफरी मनोज नेगी, मुकेष उनियाल व राजेन्द्र सजवाण का आभार जताया। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिकारियों में अपर महाप्रबंधक एके घिल्डियाल, जेपी गोस्वामी, सहायक कमांडेन्ट सीआईएसएफ के अलावा आयोजक सदस्यों में आरएस नेगी वरि. प्रबन्धक, हिमांशु असवाल, गिरीश उनियाल, टूर्नामेन्ट संयोजक, एसएस राणा, वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी आरडी ममगाईं, दुर्गा बिजल्वाण, प्रदीप डोभाल, हरीश उनियाल, अव्वल सिंह बागड़ी आदि भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी : वॉलीबाल मैच से दिया नशे से दूर रहने का संदेश

हल्द्वानी। पुलिस व नूपुर नृत्य कला केंद्र की टीम का एक वॉलीबाल सद्भावना मैच कोतवाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *